Monday, March 28, 2022

Breaking News Today 28 March: भाजपा संसदीय दल की कल होगी बैठक, प्रमोद सावंत ने दूसरी बार ली गोवा के सीएम पद की शपथ

adadsदिल्ली, एजेंसियां। रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध को आज 33 दिन हो गए हैं। दोनों देशों के बीच अभी तक सुलह नहीं हो पाई है। वहीं, इसी बीच तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तईप एर्दोगन सोमवार को यूक्रेन और रूस के बीच शांति वार्ता को आगे बढ़ाने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए एक घंटे की कैबिनेट बैठक की मेजबानी करेंगे। इससे पहले एर्दोगन ने रविवार को रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से फोन पर बात की थे। वे इस बात पर सहमत हुए कि रूस और यूक्रेन के वार्ताकारों के बीच अगले दौर की वार्ता इस्तांबुल में होगी। वहीं, प्रमोद सावंत ने लगातार दूसरी बार
अगर मेरे विरुद्ध एक भी केस हो मैं अभी राजनीति से सन्यास ले लूंगा' लोकसभा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैं अधीर रंजन चौधरी को बताना चाहता हूं कि मैंने 2019 में लोकसभा का पर्चा भरा है, अगर मेरे विरुद्ध एक भी केस हो और एक मिनट के लिए भी मैं थाने और जेल में गया हूं तो मैं अभी राजनीति से सन्यास ले लूंगा। live newsad ads

No comments:

Post a Comment